05 March 2011

समस्त मानव जाति मेरा परिवार है । शिखा कौशिक


आपको ये अन्दर की बात । शायद नहीं मालूम कि शिखा जी के पास अलादीन का चिराग है । जिसे घिसकर वो हुक्म देती हैं । बना दे पोस्ट । और पब्लिश भी कर । 5 ब्लाग अपने और 10 अन्य ब्लाग्स में योगदान करने वाले के पास जादुई चिराग ही होगा । और उस पर शोध छात्रा भी । शोध तो शिखा जी आपके ऊपर होना चाहिये । बूस्ट इज द सीक्रेट आफ़ योर एनर्जी ? या योगा आफ़ बाबा रामदेव ? ये रहस्य हम सबको भी बतायें । खैर..आगे देखिये । शिखा जी और भी सुन्दर विचार किस सरलता से व्यक्त कर रहीं  हैं ।..विचार जो मन में आकर उथल-पुथल मचाते हैं । और अभिव्यक्ति के माध्यम से उदगारों के रूप में प्रकट होते हैं ।..मैं एक शोध छात्रा हूँ । समस्त मानव जाति मेरा परिवार है । और मैं अपने आसपास विचरण करने वाले जीवों को भी उतना ही स्नेह करती हूँ । जितना अपने परिवार से । ब्लॉग जगत में आप सभी के स्नेह की अपर आकांक्षा है । BLOG..विचारों का चबूतरा मेरा आपका प्यारा ब्लॉग नेता जी क्या कहते हैं । earthly heaven विख्यात

16 comments:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

बहुत सुन्दर पोस्ट!
वसुधैव कुटुम्बकम्!

: केवल राम : said...

शिखा जी को हार्दिक शुभकामनायें

सुशील बाकलीवाल said...

शिखा कौशिकजी को इन उपलब्धियों के लिये अनेकों बधाईयां...

श्री राजीवजी,
आपकी बताई हुई साईड के साथ ही BLOGWORLD.COM की भी रैंकिंग मैंने बिज इन्फार्मेशन साईट पर चेक की लेकिन मुझे भी कुछ स्पष्ट समझ में नहीं आ पाया । ये प्रकरण जहाँ से चला वो लिंक मैं यहाँ छोडना चाह रहा हूँ कृपया आप श्री जाकिर अली रजनीशजी से सम्पर्क कर देखें । धन्यवाद सहित...
http://za.samwaad.com/2011/01/top-hindi-blogs.html

Atul Shrivastava said...

शिखा जी को शुभकामनाएं।
अच्‍छा लेखन के लिए उनका आभार।
मेरा ब्‍लाग पता है
http://atulshrivastavaa.blogspot.com/

शिखा कौशिक said...

bahut bahut aabhar

ZEAL said...

शिखा जी का परिचय बहुत अच्छा लगा।

Patali-The-Village said...

शिखा कौशिकजी को इन उपलब्धियों के लिये अनेकों बधाईयां|

Kailash C Sharma said...

शिखा जी को हार्दिक शुभकामनायें!

शालिनी कौशिक said...

राजीव जी मैं भी आपके प्रति बहुत बहुत आभार व्यक्त करती हूँ क्योंकि शिखा मेरी छोटी बहन है और इस जानकारी से मैं भी सहमत हूँ क्योंकि उसके मन में जीवमात्र के प्रति बहुत ही प्रेम व् daya bhav है..kavitayen लिखने में उसकी अद्भुत प्रतिभा की मैं कायल हूँ और लेख उसकी कलम से अनायास ही प्रकट होते हैं और हमें चकित कर देते हैं.

रजनी मल्होत्रा नैय्यर said...

शिखा कौशिकजी को इन उपलब्धियों के लिये शुभकामनाएं।

Anonymous said...

des applications de glace sur la partie malade,

Anonymous said...

Pero la misma inminencia de la

Anonymous said...

We stumbled over here different web address and thought I might check things out.
I like what I see so now i'm following you. Look forward to checking out your web page again.
Check out my web blog :: cam to cam

Anonymous said...

Hi theгe! This is kinԁ of off toρic but I need sοme helр fгom аn eѕtаbliѕhed blog.
Is it tοugh to set uρ your own blog? Ι'm not very techincal but I can figure things out pretty fast. I'm thinκіng about setting
up my own but I'm not sure where to begin. Do you have any points or suggestions? Appreciate it

My web site :: V2 Cigs Preserve My Master Bedroom Smelling Faultlessly Clean

Anonymous said...

I ԁo not eѵen understand how Ι fіnisheԁ up right
herе, but I belieѵed this ρublish was gгeаt.
ӏ do not rесognіse whо уou're but definitely you are going to a well-known blogger in case you aren't alrеаdy.
Cheeгs!

Feel fгee to visіt my homeрage; V2 Cigs review

Anonymous said...

I figuгеԁ this pіeсe of software was the bеѕt thing ever.


Hеre is mу web blog - www.cuming4u.com

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...