15 February 2011

ब्लाग डाक्टर । अल्का मिश्रा । ब्ला.परि. 7

आम से ख़ास तक । के सफ़र की राही । अल्का जी को यदि आप अभी तक नहीं जानते हैं । तो बहुत बङे घाटे में है । किचन के मसालों और आम अमरूद मूली टमाटर से ही किसी की भी तमाम वीमारियों को ठीक कर देने वालीं अल्का जी का ब्लाग जगत में हमारे बीच होना बेहद सौभाग्य की बात ही है । अल्का जी सिर्फ़ आपकी बीमारियों का सरल इलाज ही नहीं बताती । बल्कि उन्हें फ़ोन करने पर उचित मूल्य पर दवा पार्सल से आपके पास भी भेज देती है । मेरा समस्त । ब्लाग । मेरा समस्त । वेवसाइट । और साहित्य हिन्दुस्तानी ब्लाग । का सफ़लतापूर्वक संचालन करने वालीं अल्का जी एक नेक और सह्रदय महिला भी हैं । देखिये उन्होंने मेरे ब्लाग । सत्यकीखोज । पर । मौत की हंडिया । नामक लेख में क्या कहा..मैं किसी भी ऐसे कार्य की प्रशंसा करती हूँ । जिससे निर्माण होता हो । लेकिन कोई भी ऐसा कार्य जिससे एक चींटी का भी विनाश होता है । राक्षसी कार्य कहा जाता है । इस देश में बहुत विनाशक तत्व मौजूद हैं । आपके पास अगर जानकारियाँ हैं । तो निर्माण करके दिखाएँ । हमारे देश को निर्माण की जरूरत है । Occupation: औषधीय खेती का प्रशिक्षण देना । Biotech । Location: गोरखपुर । वर्तमान में लखनऊ । उत्तरप्रदेश । India

6 comments:

रश्मि प्रभा... said...

alka mishra ji ka blog dekhker achha laga ... jankariyon ka khazana

G.N.SHAW said...

ALKA JI MERE POST PAR PRAYAH AATI HI RAHATI HAI AUR UNAKA KARYA BEHAD SARAHANIY HAI. isame aap ne sone par suhaga lagane kaa kaam kiya hai. aap bhi aadarniy hai.

कुश्वंश said...

अलका जी आपका ब्लॉग बेहतरीन है, आपसे जुड़कर अच्छा लगेगा, कृपया हमारा ब्लॉग भी शामिल करे धन्यवाद्

http://mkushwansh.blogspot.com

कुश्वंश said...

अलका जी आपका ब्लॉग बेहतरीन है, आपसे जुड़कर अच्छा लगेगा, कृपया हमारा ब्लॉग भी शामिल करे धन्यवाद्

http://mkushwansh.blogspot.com

रजनी मल्होत्रा नैय्यर said...

har bimari ka ilaz yaha muft milega.......
achha laga ilka ji ko padh kar ....

Anonymous said...

Thank you, I have just been looking for info about this subject for a
while and yours is the greatest I've found out so far. But, what in regards to the conclusion? Are you sure about the source?

Also visit my site :: webcam chat

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...